https://www.fapjunk.com https://fapmeister.com

जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें – जादू-टोना के लक्षण हिंदी में

जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें – जादू-टोना भारतीय समाज में प्रचलित एक ऐसी कुप्रथा है, जो भी इसके संपर्क में आता है, उसके भीतर संदेह और डर इस तरह बैठ जाता है कि उस इंसान का जीवन ही परिवर्तित जाता है।

जिन लोगों पर जादू-टोना किया जाता है, वह व्यक्ति दुनिया से कट जाता है, अपनी जिंदगी से होश खो बैठता है और कभी-कभी स्थिति इतनी गंभीर हो जाती है कि लोग उसे पागल तक कहने लगते हैं।

कई बार हम ऐसे लोगों को देखते हैं जो कुछ दिन पहले तक तो सामान्य थे, लेकिन अचानक ही अजीब व्यवहार करने लगते हैं। ऐसा माना जाता है कि ऐसे लोगों पर जादू-टोना किया गया होता है जिसके कारण वे मानसिक या शारीरिक रूप से असामान्य हो जाते हैं।

- Advertisement -

ऐसे में अगर आप जानना चाहते हैं कि यह जादू-टोना किसने किया है तो आप इस लेख की मदद से जादू-टोना करने वाले व्यक्ति का नाम जान सकते हैं। आज के इस लेख में आप जानेंगे की जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें, तो आइये जानते है –

जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें हिंदी में जानें (Jadu Tona Karne Wale Ka Naam Kaise Pata Kare In Hindi)

अगर आप जानना चाहते हैं कि जादू-टोना किसने किया है तो आप कई तरीके अपना सकते हैं जिसके बारे में आपको नीचे विस्तृत जानकारी दी गयी है।

जादू-टोना करने वाले लोग कई तरह की विद्याओं का इस्तेमाल करते हैं और लोगों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। यदि किसी व्यक्ति पर जादू-टोना किया जाता है तो वह व्यक्ति मानसिक विकारों से घिर सकता है, जिसके कारण उस पर और उसके परिवार के सदस्यों का उस पर नियंत्रण नहीं रहता है।

जादू-टोना करने के बाद व्यक्ति किसी को भी नुकसान पहुंचा सकता है, या तो व्यक्ति अत्यधिक शक्तिशाली हो जाता है या उसकी शक्ति बिलकुल ही नष्ट हो जाती है। या फिर व्यक्ति अत्यधिक बोलने लगता है या बिल्कुल चुप हो जाता है। व्यक्ति निर्णय नहीं ले पाता है, जिसके कारण उसे आर्थिक रूप से भी नुकसान होता है। कई तरह के सपने आ सकते हैं और रात को नींद आना बंद हो सकती है।

किसने जादू-टोना किया है इसका पता लगाने के लिए सबसे पहले किसी योग्य तांत्रिक को ढूंढना होगा, जो अपने तंत्र मंत्र से यह पता लगा सके कि किसने जादू-टोना किया है। इसके अलावा एक अनुभवी ज्योतिषी अपनी विद्या से आपको यह भी बता सकता है कि किसने आप पर या किसी पर जादू-टोना किया है। इन सबके अलावा आप किसी बड़े संत या गुरु की मदद भी ले सकते हैं, जैसे बागेश्वर धाम आदि।

इन से कर सकते है संपर्क –

शनि धाम मनु भैया (Shani Dham Manu Bhaiya Ji Trust)

अगर आप जादू-टोना करने वाले व्यक्ति का नाम जानना चाहते हैं तो मनु भैया धाम आपके लिए सबसे अच्छा तरीका है। यहां आप जा सकते हैं, उनकी एक वेबसाइट और एक यूट्यूब चैनल भी है जहां आपको उनका पता मिल जाएगा। यहां जाकर न सिर्फ आप अपना इलाज करा सकते हैं बल्कि ऐसे गलत काम करने वाले तांत्रिक की सिद्धियों को भी नष्ट कर सकते हैं।

अगर आप मनुभैया के बारे में और जानना चाहते हैं तो आप उनके चैनल पर जा सकते हैं और उसके बाद आप वहां उनके वीडियो भी देख सकते हैं, जिससे आपको इसके बारे में सब कुछ पता चल जाएगा। इसके अलावा उनकी वेबसाइट पर फोन नंबर भी दिया गया है, जिससे आप उनसे बात कर सकते हैं।

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham)

आपने इंटरनेट पर बागेश्वर धाम के वीडियो जरूर देखे होंगे। अगर आप जादू-टोना करने वाले व्यक्ति का नाम जानना चाहते हैं तो बागेश्वर धाम जा सकते हैं। यहां आपने वीडियो में देखा होगा कि इसमें कई लोगों के नाम बताए गए हैं। बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के एक छोटे से जिले छतरपुर में स्थित है। आप यहां जा सकते हैं और उसके बाद अपनी अर्जी लगा सकते हैं।

जादू-टोना के लक्षण (Jadu Tona Ke Lakshan)

जिस व्यक्ति पर जादू टोना होता है, वह व्यक्ति मानसिक विकार का शिकार हो जाता है। उसके अंदर अशांति फैल जाती है। वह किसी एक स्थान पर नहीं बैठता।

जब जादू-टोना होता है तो व्यक्ति खुद पर से नियंत्रण खो देता है। वह दूसरे लोगों को भी नुकसान पहुंचाने लगता है। शरीर के अनुसार व्यक्ति के अंदर अधिक बल आ जाता है।

जादू-टोने के कारण व्यक्ति की आंखों में जलन और बार-बार पेशाब आने की समस्या उत्पन्न हो जाती है। व्यक्ति चुप रहने लगता है और कभी-कभी गुस्सा भी बहुत ज्यादा आ जाता है।

जादू-टोने के कारण व्यक्ति को बार-बार भूख लगती है। उसका चेहरा पीला पड़ जाता है। जादू-टोना होने पर व्यक्ति काफी देर तक अकेले बैठना पसंद करता है। उन्हें लोगों के बीच जाना पसंद नहीं होता है।

जादू-टोने के कारण व्यक्ति के शरीर में पीड़ा बनी रहती है। डॉक्टरी इलाज कराने के बाद भी दर्द से राहत नहीं मिलती है।

अगर पैसों से जुड़ी कोई कमी है या आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है, तो समझ जाइये कि घर पर किसी ने जादू-टोना करवा दिया है।

जादू-टोना होने पर रात के समय डरावने सपने आते हैं। जिस व्यक्ति पर जादू-टोना किया गया हो। वह व्यक्ति अधिकतर समय डरा हुआ रहता है।

जादू-टोना होने पर व्यक्ति गलत सोचने लगता है और गलत काम करने लगता है।

अगर आपके घर में किसी की परछाई दिखाई देती है, तो समझ जाइये कि जादू-टोना हो गया है।

FAQs

कैसे जानें करें कि किसी ने जादू टोना किया है?
अगर जीवन में अचानक परेशानियां आने लगें तो हो सकता है किसी ने जादू-टोना किया हो।

निष्कर्ष (Conclusion)

आज के इस लेख में हमने आपको जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें के बारे में जानकारी दी है। हमे उम्मीद है आपको यह लेख अच्छा लगा होगा, अगर आपको यह लेख जादू टोना करने वाले का नाम कैसे पता करें अच्छा लगा है, तो इसे अपनों के साथ भी शेयर करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay in Touch

spot_img

Related Articles

You cannot copy content of this page