https://www.fapjunk.com https://fapmeister.com

कामदेव वशीकरण मंत्र, कामदेव मंत्र के फायदे – Kamdev Mantra Ke Fayde

कामदेव वशीकरण मंत्र – ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जो ग्रह शुभ फल नहीं दे रहे हैं, उनसे शुभ फल पाने के लिए उन्हें आकर्षित करके अपने लिए शुभ बना लेना चाहिए। इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में कई उपाय बताए गए हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र प्रेम और सेक्स का कारक है और प्रेम के देवता कामदेव हैं।

कई ज्योतिषी बताते हैं कि अगर कोई व्यक्ति किसी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहता है या अपनी यौन शक्ति को बढ़ाना चाहता है तो उसे शुक्र और कामदेव को प्रसन्न करना चाहिए। इसलिए ज्योतिषी शुक्र व कामदेव के मंत्रों का जप करने की सलाह देते हैं।

वैसे तो कामदेव के नाम से हर आयु वर्ग के लोग परिचित हैं। बचपन से ही कामदेव के बारे में जानने की इच्छा होती है। सनातन धर्म में कामदेव को प्रेम के देवता, कामुक सुख के देवता, साहचर्य के देवता की उपमा प्राप्त है। कामदेव ब्रह्मा के पुत्रों में से एक हैं, और रति के पति, जिन्हें वासना की देवी के रूप में पूजा जाता है। श्री कामदेव गायत्री मंत्र को श्री मनमाथा गायत्री मंत्र के नाम से भी जानते है।

- Advertisement -

हिंदू ज्योतिष के अनुसार शुक्र प्रेम और कामुकता के कारक है। और प्रेम के देवता कामदेव हैं। मनचाहा प्यार और खोया हुआ प्यार पाने के लिए या फिर मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए शुक्र और कामदेव को प्रसन्न करना जरूरी है। ऐसी मान्यता है कि 21 दिनों तक कामदेव मंत्र का जाप करने से किसी भी व्यक्ति को वश में किया जा सकता है। आज इस लेख के माध्यम से हम आपको कामदेव वशीकरण मंत्र, कामदेव मंत्र के फायदे के बारे में बताएंगे। तो आइये जानते है –

कामदेव वशीकरण मंत्र (Kamdev Vashikaran Mantra In Hindi)

‘ऊं नमः काम-देवयः सहकल सहदृशः सहमसह वन्हे धुननः जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, दक्ष दक्षु-धरः कुसुम-वाणेनः हनः हनः स्वहः

यह एक कठिन साधना है। कहा गया है कि यदि आप किसी व्यक्ति विशेष को अपने वश में करना चाहते हैं तो प्रतिदिन शुद्ध होकर कामदेव वशीकरण मंत्र का इक्कीस हजार बार जप करना चाहिए।

इस मंत्र का इक्कीस हजार बार जप करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है। इसके बाद इस मंत्र का फल मिलता है। मंत्र जाप के बाद धूप, दीप और हवन करके किसी ब्राह्मण को भोजन कराना चाहिए और दक्षिणा देनी चाहिए।

यह क्रिया आगे भी जारी रहती है और मंत्र सिद्ध होने के बाद प्रतिदिन इस सिद्ध मंत्र की एक माला का जाप करें। साथ ही इस मंत्र से कोई फल या पेय पदार्थ भी अभिमंत्रित करें और जिसे आप वश में करना चाहते हैं उसे दे दें। कुछ ही दिनों में आपको फायदा महसूस होने लगेगा।

कामदेव मंत्र (Kamdev Mantra In Hindi)

‘ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्।’

इस मंत्र के जाप से दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ता है और मनचाहा जीवन साथी प्राप्त होता है। इस मंत्र के नियमित जप से कामदेव प्रसन्न होते हैं। जिससे आप प्रेम करते हैं उसकी नजर आप पर ही रुकने लगती है। उसके ख्यालों में आपका ध्यान आने लगता है। इसके अलावा आप इस शाबर मंत्र का भी प्रयोग कर सकते हैं।

कामदेव शाबर मंत्र (Kamdev Shabar Mantra In Hindi)

‘ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।’

मान्यता कि इस मंत्र के जप से व्यक्ति में आकर्षण व सेक्स क्षमता में भी वृद्धि होती है।

मोहिनी कामदेव मंत्र (Mohini Kamdev Mantra In Hindi)

“ॐ नमः काम-देवाय। सहकल सहद्रश सहमसहलिए
वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु,
दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा।”

कामदेव गायत्री मंत्र (Kamdev Gayatri Mantra In Hindi)

ॐ कामदेवाय विद्महेपुष्पबाणाय धिमहितन्नो मन्मथ प्रचोदयात् |

कामदेव बीज मंत्र (Kamdev Beej Mantra In Hindi)

ओम क्लीम कामदेवाय नमः

शुक्र मंत्र (Shukra Mantra In Hindi)

ओम द्राँ द्रीँ द्रौँ स: शुक्राय नम:।

कामदेव मंत्र के फायदे, कामदेव गायत्री मंत्र के फायदे (Kamdev Mantra Ke Fayde)

कामदेव गायत्री मंत्र या मनमाथा गायत्री मंत्र का जप या पाठ मानव जीवन में प्रेम प्रसंग, विवाह साथी या प्रेम को आकर्षित करने के लिए किया जाता है। कामदेव मंत्र बहुत शक्तिशाली और प्रभावी है।

कामदेव के इस मंत्र का जाप करने से हस्बैंड वाइफ के बीच प्रेम संबंध बढ़ता है। यह मंत्र के वाचक को वांछनीय और कामुक बनाता है। इस मंत्र के जाप से आपकी यौन शक्ति और इच्छा में वृद्धि होती है। साथ ही, मंत्र का प्रतिदिन जप आपकी आंखों को आकर्षित करता है और आपके पूर्ण भौतिक शरीर को आकर्षक बनाता है।

कामदेव गायत्री मंत्र बहुत शक्तिशाली गायत्री मंत्रों में से एक है। 21 दिन तक लगातार इसका पाठ करने से तुरंत असर होता है। यदि आप प्यार की कमी से पीड़ित हैं, आप सही जीवनसाथी की तलाश कर रहे है, या आपका जीवनसाथी आपके जीवन में हो – काम गायत्री का जाप करने से एक दूसरे के प्रति प्यार और आकर्षण बढ़ता है।

यह मंत्र इच्छा से संबंधित सभी परेशानियों का समाधान है चाहे वह कामुक हो या संबंधपरक। जब आप प्रतिदिन 108 बार इस अद्भुत कामदेव मंत्र का पाठ करते हैं, तो भगवान कामदेव आपको प्रेम में कामयाब होने में सहायता करते हैं।

इस मंत्र के जाप से चेहरे पर सदैव दिव्य प्रकाश (नूर) बना रहता है। इस मंत्र के प्रयोग से व्यक्ति इतना आकर्षक दिखता है कि जो भी उसे देखता है उस पर मोहित हो जाता है। व्यक्ति के व्यक्तित्व में काफी सुधार होता है और उसके हाथों से किए गए प्रत्येक कार्य की दूसरों द्वारा प्रशंसा की जाती है।

कामदेव मंत्र के जप से वैवाहिक जीवन में तनाव नहीं आता है और स्त्री-पुरुष दोनों एक दूसरे से संतुष्ट रहते हैं। दंपति अपना जीवन शांतिपूर्वक और तनाव से मुक्त होकर व्यतीत करते हैं। प्रेम संबंधों को गति देने के लिए शुक्र मंत्र जप के साथ कामदेव गायत्री मंत्र का जाप करने से मनुष्य जीवन में अत्यधिक लाभ मिलता है और शीघ्र फल मिलता है।

मंत्र का कैसे करे जाप (Mantra Ka Kaise Kare Jaap)

‘ऊं नमो भगवते कामदेवाय, यस्य यस्य दृश्यो भवामि, यश्च यश्च मम मुखम पछयति तत मोहयतु स्वाहा’

इस मंत्र का प्रातः और रात्रि में 108 बार जाप करने से कामदेव मंत्र की सिद्धि मात्र 21 दिनों में हो जाती है। हालांकि इसके लिए यह भी ध्यान रखना चाहिए कि आपकी साधना और भक्ति में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। इस मंत्र के साथ कुछ अन्य शर्तें भी हैं जिनका पालन अवश्य करना चाहिए। एकांत में मंत्र का जाप करें और उस व्यक्ति का भी ध्यान करें जिसके लिए आप मंत्र पढ़ रहे हैं।

कामदेव के मंत्र के बारे में मान्यता है कि यह विपरीत लिंग के व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है। यह मंत्र बहुत ही शक्तिशाली माना गया है। इस मंत्र का प्रतिदिन जप करने से आपके भीतर और सामने वाले व्यक्ति के भीतर प्रचुर मात्रा में संवेदना पैदा होती है। इससे न केवल आपका पार्टनर शारीरिक रूप से आपकी ओर आकर्षित होगा बल्कि आपकी सराहना करने के साथ-साथ आपको उसकी प्राथमिकता भी बनाएगा।

मंत्र जाप करने वाले को शाकाहारी भोजन ही ग्रहण करना चाहिए। इसके साथ ही मंत्र जप से पहले स्नान करना भी जरूरी है। मंत्र के लिए समर्पण जरूरी है। कहा जाता है कि प्राचीन काल में वेश्याएं और नर्तकियां भी इस मंत्र का जाप किया करती थीं। ऐसा वह अपने प्रशंसकों का आकर्षण बनाए रखने के लिए करती थीं। माना जाता है कि इस मंत्र का लगातार जाप करने से उनका आकर्षण और सौंदर्य भी वर्षों तक बरकरार रहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay in Touch

spot_img

Related Articles

You cannot copy content of this page